लता मंगेशकर सहित विभिन्न हस्तियों ने दी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्म दिन की बधाई

Colours of Life

सुरों की साम्राज्ञी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) को ट्विटर के जरिये जन्म दिन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा, प्रणाम आदरणीय नरेंद्रभाई। आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएँ। आपके आने से एक नये भारत का निर्माण हो रहा है, मुझे विश्वास है कि भारत का भविष्य सुंदर होगा। आप दीर्घायु हों, ईश्वर आपको सदैव खुश रखे, स्वस्थ रखे, यही मेरी मनोकामना।

केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी (Annapurna Devi) ने लिखा, लोहे से इरादे सफलता का कंचन बनते हैं पारस के स्पर्श से-आपके स्नेहाशीष ने समझाया। प्रतिभा फलेगी, जब प्रेरणा मिलेगी-आपके प्रेरक व्यक्तित्व से जाना। अंत्योदय से ही राष्ट्रोदय संभव -आपकी कृतियों ने बताया। जन्मदिवस की अशेष मंगलकामनायें माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी। 

केेंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बधाई देते हुए लिखा , प्रतिबद्धता और शुचिता की प्रतिमूर्ति, व जनकल्याण के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले देश के यशस्वी पीएम नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। आपके नेतृत्व में देश निरंतर प्रगति की ओर अग्रसर है। आपकी दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करती हूँ। 

बाँसुरी स्वराज ने लिखा, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। आपके कुशल नेतृत्व में देश विकास और प्रगति की ओर अग्रसर है। मैं भगवान श्री कृष्ण से आपके दीर्घायु जीवन और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करती हूँ। 

17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में जन्मे नरेन्द्र मोदी आज 71 साल के हो गये हैं और पूरे देश में उनके जन्म दिन पर विभिन्न कार्यक्रम किये जा रहे हैं। (लेडीज न्यूज टीम, 17 सितंबर 2021)

(आवरण चित्र लक्ष्मी एम पुरी के ट्विटर से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *